Header Ads Widget

Responsive Advertisement

हरयाणवी चुटकुले

1. ऑपरेटर : आप रमेश जी बोल रहे हैं?

रमेश : जी हाँ....

ऑपरेटर : सर, गवर्नमेंट एयर इंडिया बेच रही है, क्या आप खरीदने के इच्छुक हैं?

रमेश : हम तो छोटे आदमी हैं, हमारी औकात कहाँ?

ऑपरेटर : इसीलिये पहले आपसे पूछा है। बाद में हल्ला मत करना कि मोदी ने अम्बानी या अडानी को दे दिया।

2. चित्रगुप्त (यमराज से ) - हे प्रभु , जब कभी भी हरियाणा के व्यक्ति की मौत होती है तो आप उसकी आत्मा लेने नही जाते , ऐसा क्यों ?
.
.
यमराज - एक बार गया था .... साला मुझे बोलता है ,
*तू पाछै बैठ ताई आले, झोट्टा तेरा भाई चलावैगा*

3. एक बै एक हरयाणवी छोरा पेपर में सुन्न होया बैठा था !
मैडम बोली : रोल न. भूल आया के बेटा ?

छोरा थोड़ी देर चुप रहा......

मैडम फेर बोली - पेन भूल आया के बेटा ?

छोरा ( परेशान होकर बोल्या ) - चुप हो जा फुफनि ! तेरे पेन और रोल न. की लाग रि सै याड़े में नक़ल दुसरे सब्जेक्ट की पाड़ लाया

4. रिश्तेदार - बेटा आगे जिंदगी में क्या करोगे....?

लड़का - कुछ भी करुंगा लेकिन किसी के घर जाकर
उनके बच्चों से ऐसे सवाल नहीं करुंगा।

5. डॉक्टर - तबियत कैसी है..?

मरीज - पहले से ज्यादा खराब है…

डॉक्टर - दवाई खा ली थी.?

मरीज - खाली नहीं थी भरी हुई थी…

डॉक्टर - मेरा मतलब है दवाई ले ली थी.?

मरीज - जी आप ही से तो ली थी…

डाक्टर - बेवकूफ !! दवाई पी ली थी ?

मरीज - नहीं जी, दवाई नीली थी…

डॉक्टर - अबे गधे !! दवाई को पी लिया था ?

मरीज - नहीं जी,, पीलिया तो मुझे था…

डॉक्टर - उल्लू के पट्ठे !! दवाई को खोल के मुंह में रख लिया था?

मरीज - नहीं आप ही ने तो कहा था कि फ्रिज में रखना…..

डॉक्टर - अबे क्या मार खायेगा..?

मरीज - नहीं दवाई खाऊंगा…

डॉक्टर - निकल भाई, तू पागल कर देगा…

मरीज - जा रहा हूं, फिर कब आऊं..?

डॉक्टर - मरने के बाद…

मरीज - मरने के कितने दिन बाद?

डॉक्टर बेहोश।

6. संता बंता से  - तुम अमेरिकन हो....?
बंता - नहीं, मैं नेपाल का हूं....!
संता - नहीं, तुम अमेरिकन हो....!
बंता - नहीं भाई, मैं नेपाल का हूं....!
संता - नहीं, तुम अमेरिकन हो.....
बंता (गुस्से में) - हां, मैं अमेरिकन हूं....!
.
.
.
.
.

संता - लेकिन, लगते तो नेपाली जैसे हो...!!

Haryanvi chutkule
हंसो-हंसाओ चुटकुले

Post a Comment

0 Comments